भाजयुमो ने नागरिकता संशोधन अधिनियम जनजागरण अभियान पर बनायी रुपरेखा

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । आज भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक भाजयुमो जिलाध्यक्ष विशाल पाण्डेय की अध्यक्षता में भाजपा जिला कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक में नागरिकता संशोधन अधिनियम जनजागरण अभियान पर योजना बनाई गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में नव निर्वाचित जिलाध्यक्ष भाजपा अजीत चौबे उपस्थित रहे।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ है। कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए अजीत चौबे ने कहा कि नागरिकता संशोधन को लेकर पूरे देश में विपक्ष द्वारा भ्रम फैलाने का काम किया जा रहा है जो किसी वर्ग विशेष के लिए अहितकर है। पार्टी ने यह तय किया है कि कार्यकर्ता नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में जनजागरण अभियान चलाकर देश के प्रत्येक व्यक्ति को अधिनियम के बारे में जागरुक करेंगे। ऐसे में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ के कंधे पर बड़ी जिम्मेदारी है। अधिनियम के पक्ष में हस्ताक्षर अभियान चलाकर जनजागरण करने का कार्य, 7 से 13 जनवरी को जनपद में शक्ति मार्च तथा 18 जनवरी को वाराणसी में होने वाली रैली में भारी संख्या मे पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी युवा मोर्चा की है।
बैठक की अध्यक्षता कर रहे युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विशाल पाण्डेय ने कहा कि 6 जनवरी को जनपद के सभी 21 मण्डलो में एक साथ हस्ताक्षर अभियान का शुभारंम्भ किया जायेगा। सोनभद्र काशी क्षेत्र और प्रदेश मे सबसे अधिक हस्ताक्षर कराने वाला जिला बनेगा।

संयोजक व जिला मंहामंत्री रजनीश रघुवंशी व विनय श्रीवास्तव ने सम्बोधित किया बताया कि नागरिकता संशोधन नियम देश का प्राण है, इसके लागू होने से लाखों दुर्बल लोगो का अपना घर होगा। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष व कार्यक्रम संयोजक हिरेश द्विवेदी ने किया।

बैठक में जिले को मिली दो बड़ी सौगात डाला और अनपरा को नगर पंचायत का दर्जा दिलाने पर डाला नगर पंचायत के धिरेंद्र सिंह पटेल व अनपरा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष भाजपा अजीत चौबे व उत्तर प्रदेश सरकार को धन्यवाद देते हुए जिलाध्यक्ष भाजपा को पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष गौरव शुक्ल, जितेंद्र खरवार, रवि द्विवेदी, छवि शाह, चन्दन सिंह, राकेश सोनी, दिशांत द्विवेदी मिडिया प्रभारी व मण्डल अध्यक्ष धिरेंद्र पटेल, उत्कर्ष पाण्डेय, अजीत गुप्ता, रामबली सिंह, नितेश चौबे, रतेंद्र श्रीवास्तव, संदीप सिंह, धर्मेंद्र जायसवाल, सौरभ त्रिपाठी, विजय सोनकर, अनुराग चौबे, बबलू चैहान, संदीप पटेल, देवेंद्र गुप्ता, राजन तिवारी, मनोज शर्मा, कृष्णाराम दूबे, रमाशंकर मौर्या आदि कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!