फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही बड़े पर्दे पर भारतीय वायु सेना के जवान की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को सरप्राइज करते हुए अजय देवगन की फिल्म के लिए 15 अगस्त का स्लॉट फ्री छोड़ दिया है. जनवरी में तानाजी से बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को नए साल का तोहफा देने के बाद अजय अगस्त में फिर वापसी करेंगे. फिल्म का नाम है “भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया.”

फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसे ट्विटर पर साझा किया है. तस्वीर में अजय देवगन भारतीय वायु सेना के फाइटर प्लेन्स के आगे इंडियन एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहने खड़े नजर आ रहे है. फिल्म में अजय देवगन के किरदार का नाम विजय कर्णिक होगा. फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधइया कर रहे हैं.

अजय देवगन की फिल्म तानाजी 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. तानाजी द अनसंग वॉरियर में काजोल और अजय देवगन को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में दोनों अपनी हिट जोड़ी को 11 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर फिर से ताजा करने वाले हैं. इतने लंबे समय तक फिल्मों में आने के बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ कभी ऑन-स्क्रीन नजर नहीं आए.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!