चोरों के आतंक से घोरावल में उड़ी लोगों की नींद, सेंधमारी कर उड़ाए हजारों का सामान

राजकुमार गुप्ता (संवाददाता)

घोरावल । स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के शिवद्वार गांव में इलाहाबाद बैंक के पास एक दुकान में बुधवार की रात चोरों ने सेंधमारी कर दुकान में रखे हजारों रुपए का सामान चोरी कर ले गए।
शिवद्वार निवासी राम निवास गुप्ता पुत्र स्व.विभूति गुप्ता ने गुरुवार को कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि शिवद्वार गांव में इलाहाबाद बैंक के सामने इंडियन स्टूडियो के नाम से उसकी वीडियो रिकार्डिंग एवं फोटोग्राफी की दुकान है।बुधवार शाम छह बजे वह दुकान बंद कर करीब वहां से दो सौ मीटर की दूरी पर अपने घर चला गया। सुबह नौ बजे जब दुकान खोलने आया तो दुकान की स्थिति देखकर वह भौचक्का रह गया। 112 नंबर डायल कर घटना की सूचना पुलिस को द। मौके पर थोड़ी देर में पीआरवी पहुंच गई।

पीड़ित ने बताया कि रात में दुकान के उत्तर दिशा वाली दीवार में लगी खिड़की के पास सेंध लगा कर चोर बरामदे में प्रवेश किए। उसके बाद वहां पर दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान के भीतर घुस गए।दुकान में रखा 35 हजार रुपए का वीडियो रिकॉर्डिंग कैमरा, 25 हजार रुपए का लैपटॉप व 15 हजार रुपए नगदी चोर उठा ले गए। बताया गया कि गांव में तीन चौकीदारों की तैनाती है।चोरी वाली रात घटनास्थल से मात्र कुछ मीटर की दूरी पर चौकीदार सोया हुआ था। बावजूद वारदात हो गई। पिछले साल भी ठंड के महीने में उसी स्थान से नजदीक मे मोबाईल की दुकान में लैपटॉप व मोबाइलों की चोरी हुई थी। जिसका आज तक खुलासा नहीं हो सका। दुस्साहस पूर्ण चोरी की इस घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल छा गया है। पीड़ित राम निवास ने घटना की तहरीर कोतवाली में दे दी है।

अक्टूबर से लेकर अब तक नगरीय व देहात क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर चोरी की कई घटनाएं घटित हो चुकी है। नगर के अधिवक्ता संतोष तिवारी के घर में रुपए की चोरी हुई थी। घोरावल शिवद्वार मार्ग पर ओम प्रकाश सेठ के आभूषण की दुकान से लाखों रुपए की चोरी हो चुकी है। इसके अलावा कई चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी है। लेकिन अभी तक किसी भी चोरी का खुलासा पुलिस करने में असमर्थ रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!