नागरिकता संशोधन के बारे में ग्रामीणों को दे जानकारी : राजेश तिवारी

कुलदीप यादव (संवाददाता)

कमालपुर। जन जागरण अभियान के तहत भाजपा धानापुर पूर्वी मंडल अध्यक्ष राजेश तिवारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने आधा दर्जन गांवों में जनसंपर्क किया।इसमें ग्रामीणों को नागरिकता कानून संशोधन के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी दिया गया।वही ग्रामीणों से अफवाहों से दूर रहकर हकीकत की जानकारी पर आपसी सौहार्द से रहने पर बल दिया।
मंडल अध्यक्ष धानापुर पूर्वी भाजपा राजेश तिवारी ने जमुरखा गांव में कहा कि नागरिकता संशोधन कानून प्रत्येक भारतीयों के हक के लिए बनाया गया है।इस कानून में किसी की नागरिकता छीनने का काम नहीं हो रहा है।वर्तमान परिवेश में सीसीए एवं एनआरसी का जो भ्रम विपक्षियों द्वारा फैलाया जा रहा है। उसको सही रूप में प्रस्तुत कर जनता को वास्तविक स्वरूप से परिचित कराया जाना कार्यकर्ताओ का पहली प्राथमिकता है।भाजपा देश को विकास से जोड़ने में अहम योगदान कर रहा है।आज प्रदेश व देश विकास की नई इबारत लिखने का काम कर रहा है। देश की एकता व अखंडता को बनाये रखने में पार्टी अपनी अहम भूमिका निभा रही है।इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का काम करना होगा।

इस मौके पर वरिष्ठ नेता श्रीराम चौबे, प्रदीप सिंह मुन्ना, गणेश अग्रहरी संजय पांडे, शैलेंद्र तिवारी, विशंभर मौर्य, अविनाश बिंद, प्रमोद चौबे, पारसनाथ सिंह गुलाब मौर्य आदि रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!