महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता और मंत्रियों ने सोनिया व राहुल गांधी से की मुलाकात

महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता और मंत्रियों ने आज राजधानी दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की । कल ही महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार में 10 विधायकों ने मंत्रीपद की शपथ ली थी । इन मंत्रियों के साथ कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और वरिष्ठ कांग्रेस नेता के सी वेणुगोपाल भी थे ।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाले पार्टी नेताओं और राज्य सरकार में अपनी पार्टी के कोटे के मंत्रियों से मंगलवार को मुलाकात की। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, गांधी ने चुनाव में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना की और मंत्रियों को शुभकामनाएं दीं।

राहुल से मुलाकात के दौरान पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री बालासाहब थोराट, प्रदेश सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण, नितिन राउत, अमित देशमुख और कांग्रेस कोटे के कई अन्य मंत्री तथा नेता मौजूद थे ।

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी इस मौके पर मौजूद थे । महाराष्ट्र में कांग्रेस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना के साथ मिलकर सरकार का गठन किया है. उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली इस सरकार में कांग्रेस के कोटे से 12 मंत्री शामिल हैं ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!