जल्द होगा नवनिर्मित सर्किट हाऊस का लोकार्पण : डीएम

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । “जल्द ही जनप्रतिनिधियों/जिले के प्रभारी मंत्री द्वारा जिले के नवनिर्मित आलीशान 12 शूटयुक्त सर्किट हाउस का लोकार्पण होगा। सर्किट हाउस से जुड़ी सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। सुरक्षा के भी प्रबंध कर लिये गये हैं। अब जनप्रतिनिधियों/विशिष्ट व्यक्तियों आदि के आगमन पर सर्किट हाउस पर्याप्त कमरों के साथ उपलब्ध रहेगा।”
उक्त बातें जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम ने जिले में नव निर्मित सर्किट हाउस का आकस्मिक निरीक्षण के दौरान कही। जिलाधिकारी ने आज रैन बसेरा व गोवंश आश्रय स्थल के आकस्मिक निरीक्षण के बाद नवनिर्मित सर्किट हाउस का जायजा लेने पहुंचे। जिलाधिकारी ने बारी-बारी से सभी तैयार 12 शूटों का निरीक्षण किया तथा शूटों में बिजली, पानी, बेड, गद्दा, रजाई, हीटर, पेयजल, शौचालय, बाथरूम के साथ ही छत के ऊपर स्थापित पानी की टंकी, गेस्ट हाउस के सम्पर्क मार्ग, बाउण्ड्री आदि का भी निरीक्षण किया और सम्बन्धितों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए 24 घंटे के अन्दर नाम मात्र की बची व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने सर्किट हाउस के सुरक्षा के लिए सुरक्षा कर्मियों की तैनाती के साथ ही सर्किट हाउस के संसाधनों को समय ढंग से क्रियाशील रखने के लिए लोक निर्माण विभाग के जेई के साथ ही अन्य कार्मिकों की रोस्टरवार 24 घंटे की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिया। जिलाधिकारी के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान सूचना विभाग के नेसार अहमद सहित अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!