बैंक उपभोक्ताओं ने बीसी संचालक पर लाखों रुपये गबन का लगाया आरोप, किया प्रदर्शन

विवेक मिश्रा (संवाददाता)

शाहगंज । इलाहाबाद बैंक शाहगंज से संबद्ध इलाहाबाद बैंक बीसी प्वाइंट सलैया में बीसी संचालक द्वारा उपभोक्ताओं से लाखों रुपए का घोटाला सामने आया है। अपनी फरियाद लेकर दर्जनों की संख्या में ग्रामीण उपभोक्ता सोमवार को पहले स्थानीय चौकी फिर इलाहाबाद बैंक पहुंचे और बैंक मैनेजर से अपने पैसे को रिटर्न कराने की मांग करने लगे।
इस बाबत इलाहाबाद बैंक शाहगंज से सम्बद्ध ग्राहक सेवा केंद्र सलैया के दर्जनों की संख्या में उपभोक्ताओं द्वारा बीसी संचालक पर लाखों रूपये गबन करने का आरोप लगाते हुए शाहगंज पुलिस चौकी पहुंच गए।
राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के सलैया, बिसूधरी, ऊचडीह, बाजूतरा, मझिगाँव, बिछियां आदि गांवों के दर्जनों बैंक के ग्राहक चन्द्रावती,गीता, पुष्पा, राजेंद्र,
दुर्गावती, मायावती, पार्वती, अर्जुन, गीता, राजवंती, बिहारी, संगीता, अनिता आदि ने आरोप लगाया कि करीब एक माह पूर्व ही सलैया के बीसी संचालक ने नकद जमा का पैसा पासबुक में फर्जी इंट्री कर गबन कर गए है। पैसा निकालते वक्त इसकी जानकारी तब हुई जब खाते में उतना रकम था ही नही जितना हम लोगों ने जमा किया था। इस बाबत इलाहाबाद बैंक शाहगंज की मैनेजर रोमा ने बताया कि उपभोक्ताओं की सूचना पर बीसी पॉइंट सलैया की जांच की गई जिसमें लाखों रुपए गमन का मामला प्रकाश में आया है। सभी उपभोक्ताओं का पैसा वापस कराया जाएगा और इस मामले में दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि तत्काल में बीसी संचालन का काम बंद करा दिया गया है और इस मामले की जानकारी भी उच्चाधिकारियों को अवगत करा दी गई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!