संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, हड़कम्प

नरायनपुर । अदलहाट थाना अन्तर्गत नरायनपुर व जयरामपुर गांव के बीच खेत में ईट भट्ठा मजदूर का शव मिला। शव के आस पास की फसल रौदा हुआ था। नरायनपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई। मौके पर पहुँची पत्नी के अनुसार मृतक दिन में भट्ठे पर शराब पीये हुआ था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लालदो (35वर्ष) पुत्र मनी, दिपड़ी – विशुनपुर जिला गुमला झारखण्ड प्रदेश निवासी कुछ दिनो से ग्राम जयरामपुर स्थित ईंट भट्ठे पर पत्नी अंजू व पांच वर्षीय पुत्री के साथ मजदूरी करता था। गंगा नहर से जयरामपुर सम्पर्क मार्ग के किनारे खेत में शव देखकर ग्रामीण दहशत में आ गये। ग्रामीणों ने सूचना देकर नरायनपुर पुलिस को मौके पर बुला लिया।
इस बीच मौके पर पांच वर्षीय पुत्री के साथ पहुँची पत्नी अंजू ने बताया कि मृतक रविवार को नरायनपुर बाजार आया था। दिन में भट्ठे पर शराब पीने के बाद बाजार में जाकर गांजा का नशा किया था। बाजार से वापसी के समय ज्यादा नशा होने पर रास्ते में ही छोड़कर चली गई थी। दिन में कुछ खाया नहीं था। जब रात में भट्ठे पर नही आया तो आज सुबह इसे खोजते हुए यहाँ आयी।
नरायनपुर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। चौकी इन्चार्ज नरायनपुर संजीव कुमार सिंह ने बताया कि ठंड या कोई और कारण से मौत हो सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चल पायेगा।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!