फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ ट्रेलर रिलीज, लम्बे समय बाद हेमा मालिनी की वापसी


बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी लंबे समय बाद कमबैक करने जा रही हैं. वे राजकुमार राव के साथ फिल्म शिमला मिर्ची में नजर आएंगी. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और ट्रेलर को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. राजकुमार के अलावा फिल्म में रकुलप्रीत कौर भी मेन लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी.

फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि राजकुमार राव हकलाने की समस्या से गुजर रहे हैं और वे काफी कोशिशों के बाद भी अपने प्यार को दिल की बात नहीं कह पाते हैं. वे चिट्ठी के सहारे अपनी बात अपनी प्यार तक पहुंचाने की कोशिश करते हैं जिसके चलते कंफ्यूजन हो जाता है और उनकी मां यानि हेमा मालिनी राजकुमार को पसंद करने लगती हैं. राजकुमार राव इस अजीबोगरीब स्थिति से कैसे बाहर निकलते हैं, यही फिल्म की कहानी है.

सालों बाद रिलीज हो रही है ये फिल्म:
सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म पर काम साल 2014 में शुरु हुआ था और पांच साल बाद ये फिल्म रिलीज को तैयार है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने साल 2014 में कहा था कि फिल्म के मेकर्स ने उन्हें इस फिल्म के लिए वजन बढ़ाने के लिए कहा था. उन्होंने कहा, इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शिमला में शूट हुआ है और इस फिल्म के लिए मुझे काफी वेट बढ़ाने को कहा गया है. ये मेरे लिए मुश्किल होगा क्योंकि मैंने फिल्म सिटीलाइट्स के लिए सात किलो वजन घटाया था. मेरे एक पर्सनल ट्रेनर हैं जो मुझे इस काम में मदद कर सकते हैं. गौरतलब है कि राजकुमार पिछले कुछ सालों में टॉप सितारे बनकर उभरे हैं और इस फिल्म में रकुलप्रीत, राजकुमार और हेमा की केमिस्ट्री फैंस के लिए काफी दिलचस्प हो सकता है.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!