बीजेपी द्वारा दिल्ली सरकार पर आरोपपत्र जारी किया तो केजरीवाल ने किया ट्वीट- निंदक नियरे राखिए

दिल्ली में बीजेपी ने आम आदमी पार्टी की 5 साल की सरकार के खिलाफ आरोपपत्र जारी किया, तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, हमारी संस्कृति सिखाती है- निंदक नियरे राखिए । अपने ट्वीट में केजरीवाल ने आगे लिखा है कि उनके आरोप पत्र को हम पढ़ेंगे। जो भी अच्छे सुझाव हैं, उन्हें अगले पांच साल में लागू करेंगे।हम चाहते हैं कि सब लोग हमारे काम की कड़ी समीक्षा करें और हमारी कमियां निकालें, सुझाव दें ताकि हम और अच्छा काम कर सकें ।

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “दिल्ली में बीजेपी के पास न तो कोई मुद्दा है, और ना ही कोई लीडरशिप ।हमारी सरकार ने पिछले 5 साल में जितने विकास के काम किए हैं शायद ही किसी राज्य की सरकार ने किए होंगे। लेकिन इसके बावजूद हम बीजेपी द्वारा जारी किए गए आरोपपत्र का संज्ञान लेंगे और उसमें जो भी सकारात्मक सुझाव होंगे उन पर काम करेंगे ।

बीजेपी शासित MCD पर निशाना साधते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि, “लगभग 12 साल से दिल्ली में नगर निगम में बीजेपी की सरकार है, वो अपने 12 सालों के काम की तुलना आम आदमी पार्टी की सरकार के 5 सालों के काम से कर ले । पिछले 12 सालों में एमसीडी में बीजेपी ने ऐसा कोई काम किया ही नहीं जिसे वह जनता के सामने लेकर जा सके । दिल्ली की जनता से अपील करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा, “बीजेपी को वोट देकर अपना वोट न खराब करें. ये लोग दिल्ली की हालत एमसीडी जैसी ही कर देंगे ।

दिल्ली में बीजेपी को चुनौती देते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा, आम आदमी पार्टी अपने 5 साल के काम का रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जा रही है । बीजेपी भी MCD के 12 साल के काम का रिपोर्ट कार्ड जारी करे. अगर तीन दिन में बीजेपी MCD का रिपोर्ट कार्ड पेश नहीं करती तो आम आदमी पार्टी 7 दिन में MCD का रिपोर्ट कार्ड लेकर आएगी ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!