डीएम व एसपी ने पम्पलेट बाँट कि अफवाहों से दूर रहने की अपील

राजीव दुबे (संवाददाता)

मिर्जापुर । नागरिकता संशोधन कानून को लेकर चल रही भ्रांतियों व अफवाहों को दूर करने में प्रशासनिक अमला जुट गया है। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में इससे जुड़े पम्पलेट बांटे गए। वहीं आज जिलाधिकारी सुशील कुमार पटेल व पुलिस अधीक्षक डॉ0 धर्मवीर सिंह भी सड़क पर उतरे और नागरिकता संशोधन कानून से जुड़े पम्पलेट बांटे।
नगर के बड़ा इमामबाड़ा नटवां मोहल्ले में मस्जिद के पास नागरिकता संशोधन अधिनियम-2019 के बारे में जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने पम्पलेट बांटे।

अधिकारियों ने लोगों को बताया कि इस अधिनियम से किसी को किसी प्रकार का खतरा नहीं है। यह अधिनियम नागरिकता देने के लिए है न कि नागरिकता छीनने के लिए। उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में न आएं तथा जनपद में अमन, शांति व कानून-व्यवस्था को बनाए रखने में अपना सहयोग दें। अधिकारियों ने आम लोगों को बताया कि इस कानून के बारे में बारे जो अफवाहें व भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं, वे निराधार हैं। इससे भारतीय नागरिकों पर काई फर्क पड़ने वाला नहीं है। अधिकारियों ने युवाओं को समझाते हुए कहा कि किसी भी चीज का विरोध करने से पहले तथ्यों को समझना चाहिए।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!