तीन दुकानों में चोरों ने किया हाथ साफ,दो बैटरी सहित एक लैपटॉप उड़ाया, पुलिस जांच में जुटी

राजेश गुप्ता (विशेष संवाददाता)

जहानाबाद । ठंड और कोहरे का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने बीती रात तीन दुकानों को निशाना बना लिया चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए तीनों दुकानों से दो बैटरी सहित एक लैपटॉप चोरी कर लिया है।दुकान मालिकों ने कोतवाली जहानाबाद पहुंचकर अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत पत्र देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।
पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र के अनुसार पीड़ित दुकानदार प्रमोद कुमार पुत्र शिव कुमार निवासी ग्राम बरातबोझ थाना जहानाबाद जनपद पीलीभी तथा इरशाद अहमद पुत्र सगीर अहमद तथा मोहम्मद अकरम पुत्र अफजाल अहमद निवासी गण ग्राम निसरा थाना जहानाबाद जनपद पीलीभीत ने शिकायत पत्र के माध्यम से मीडिया को बताया है दिनांक 25 दिसंबर 2019 की रात्रि में किसी समय हम लोगों की दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा ताला तोड़कर चोरी कर ली गई है। पीड़ित दुकानदारों ने मीडिया को आगे बताया है इस चोरी यह घटना में प्रमोद कुमार की दुकान से लैपटॉप तथा इरशाद अहमद और मोहम्मद अकरम की दुकान से दो बैटरा चोरी किए गए हैं।दुकानदारों ने मीडिया को आगे बताया है कि उनकी दुकाने पीलीभीत सितारगंज के बीच में पड़ने वाले ग्राम निसरा और बरातबोझ में बिल्कुल हाईवे पर रोड किनारे थी,आश्चर्य की बात यह रही की लैपटॉप चोरी की दुकान के बिल्कुल पास में ही 112 नंबर की पुलिस गाड़ी हमेशा उपस्थित रहती थी मगर अज्ञात चोरों ने बड़ी होशियारी से क्षेत्र में पुलिस की गश्त को अंगूठा दिखाते हुए इस चोरी की घटना को अंजाम दे दिया।
मीडिया के द्वारा उक्त प्रकरण पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनीराम सिंह से जानकारी ली गई तो उन्होंने मीडिया को बताया है,दुकानदारों के द्वारा प्रार्थना पत्र पुलिस को दुकान में चोरी हो जाने के संबंध में प्राप्त हुए हैं पुलिस के द्वारा सूचना दर्ज कर ली गई है,विवेचना जारी है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!