नगर पंचायत रेनुकूट – गहमागहमी के बीच अंतिम दिन चार लोगो ने किया नामांकन

गुरुवार,26 दिसम्बर 2019

रमेश यादव ( संवाददाता )

दुद्धी। तहसील मुख्यालय पर नायब तहसीलदार कक्ष में नगर पंचायत अध्यक्ष रेनुकूट के पद हेतु चार उम्मीदवारों ने गुरुवार को गहमागहमी के बीच पर्चा दाखिल किया।आरओ मनमोहन मिश्रा ने बताया कि नामंकन दाखिले के अंतिम दिन कुल चार प्रत्यशियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष रेनुकूट के पद के लिए पर्चा दाखिल किया जिसमें ममता सिंह ने एक सेट ,निशा सिंह ने एक सेट, प्रतिमा व भाजपा से शारदा खरवार ने 2 सेट में पर्चा दाखिल किया।शुक्रवार को 11 बजे सुबह से नामंकन पत्रों की जांच होगी और वैध उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी।
बता दें कि गुरुवार को तहसील मुख्यालय में गहमा गहमी के बीच भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता तहसील पहुँचकर गर्मजोशी के साथ पार्टी प्रत्याशी शारदा सिंह खरवार का नगर पंचायत अध्यक्ष रेनुकूट के पद पर नामांकन दाखिल किया। दो सेटों में दाखिल नामंकन पत्रों में शारदा सिंह खरवार के प्रस्तावक प्रेमशंकर रावत और ब्रह्म प्रसाद ने अपना प्रस्ताव दिया।

इस मौके पर जय प्रकाश चतुर्वेदी ज़िलामंत्री,संजीव गोंड़ विधायक ओबरा,अजीत चौबे जिलाध्यक्ष ,चांदप्रकाश जैन ,देवेन्द्र पटेल प्रदेश महामंत्री युवा मोर्चा, के सी जैन जिला महामंत्री विपिन बिहारी,राकेश पाण्डेय,दिलीप पाण्डेय,प्रदीप सिंह रानू,श्रवण जी,सुरेन्द्र अग्रहरि,मण्डल अध्यक्ष दुद्धी मनोज सिंह बबलू ,संजू दुबे बभनी मण्डल अध्यक्ष,राकेश केशरी मण्डल अध्यक्ष विंढमगंज,संजीव तिवारी,प्रेमनारायण मोनू सिंह,गोरख अग्रहरि,मनीष जायसवाल,राकेश ओझा ,भोलू,सोनू सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!