पीस कमेटी की हुई बैठक कर,दी गई CAA के बारे में जानकारी

ख्वाजा खान (संवाददाता)

-आपसी सौहार्द बनाये रखने की अपील


बभनी। बभनी थाने में गुरूवार को पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई। अविनाश चन्द्र सिंहा की अध्यक्षता में बभनी थाना परिसर में आज मुस्लिम बंधुओ की बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में CAA से सम्बन्धित पम्पलेट बाटा गया। और बैठक के दौरान उन्होंने मुस्लिम बंधुओ से अपील करते हुए कहा कि cAA के विषय में आपलोग भर्मीत न हों और न हीं किसी के बहकावे में न आएं।और आपस मे सद्भाव बनाये रखे। उन्होंने कहा कि
CAA एक्ट तहत तीन देशों से आए हुए उन लोगों के भलाई के लिए बनाया गया जो २०१४ दिसंबर के पहले भारत में आए और उनके आने का कारण धार्मिक प्रतरणा हो।
मामला असम का है जिसका यहां से कोई लेना देना नही।

उन्होने नागरिकता संसोधन अधिनियम-2019 पर प्रकाश डालते हुए बताया कि यह कानून सिर्फ नागरिकता देने के लिए है।किसी की नागरिकता छीनने का अधिकार इस कानून में नही है।भारत के अल्पसंख्यकों विशेषकर मुसलमानों का CAA से कोई अहित नहीं है।CAA से देश के नागरिकता पर कोई प्रभाव नही पड़ेगा।यह कानून किसी भी भारतीय हिन्दू,मुसलमान आदि को प्रभावित नही करेगा।
उन्होंने कहा कि आपसी सौहार्द बनाये रखे और कोई भी गड़बड़ी होने की अंदेशा में पुलिस को तुरंत सूचना दे। इस मौके पर एस.आई. रणजीत सिंह,श्रीकान्त,संजय पाल,राजेन्द्र यादव मु० खलील,मैनुद्दीन,अख्तर,इकबाल अहमद,समीउल्लाह,गुड्डू ,मु०आरिफ,मु०अनवर नहांकु,रजिम, सहित काफ़ी लोग मोजूद थे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!