नागरिक संशोधन विधेयक-2019 के समर्थन में अधिवक्ताओं ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । तहसील परिसर में अधिवक्ताओं एवं जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों द्वारा नागरिक संशोधन विधेयक-2019 (सीएए) के समर्थन में प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी सदर यमुनाधर चौहान को सौंपा गया। अधिवक्ताओं ने इस कानून के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए विरोध के नाम तोड़फोड़ व आराजकता फैलाने वालों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने का समर्थन किया। ज्ञापन में कानून का विरोध करने वालों से कड़ाई से निपटने तथा विरोध प्रदर्शन के दौरान हो रहे राष्ट्रीय संपत्ति के नुकसान की भरपाई प्रदर्शनकारियों से करने की बात कही गई।

वरिष्ठ अधिवक्ता राशिद अली अंसारी ने कहा कि “इस नागरिकता संशोधन कानून के द्वारा देश के हम मुसलमान भाइयों को भयग्रस्त होने की आवश्यकता नहीं है, इस कानून के द्वारा किसी भी मुसलमान भाई की नागरिकता समाप्त नहीं होगी। सरकारी सम्पत्ति को नुकसान करने वाले कभी भी देश भक्त नहीं हो सकते तथा ऐसे लोगों को चिन्हित करने और क्षति की वसूली करने की जरूरत है।”

इस दौरान मनोज धर, बृजेश धर, उपेंद्र देव पांडेय जिला प्रभारी हिंदू युवा वाहिनी, अरुण शुक्ला, ज्ञानेंद्र शरण राय, विनोद सिंह, प्रदीप कनौजिया, प्रदीप सिंह, सूर्यकांत त्रिपाठी, राशिद अली अंसारी, अजय कुमार सिंह व अतुल कनौजिया समेत अन्य लोग मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!