डीएम-एसपी ने कचहरी की परखी सुरक्षा व्यवस्था

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

सोनभद्र । डीएम-एसपी आज फोर्स के साथ अचानक कचहरी परिसर पहुंचे। दोनों अफसरों ने कचहरी का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

आज सुबह जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम और पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव फ़ोर्स के साथ कचहरी पहुंचे। उन्होंने हवालात, कचहरी गेट, कक्षों आदि का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। जहां उन्होंने संयुक्त रूप से न्यायालय परिसर का भ्रमण कर सम्पूर्ण सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने न्यायालय परिसर में लगे सुरक्षा कर्मियों से कोर्ट परिसर की सुरक्षा के सम्बन्ध में आवश्यक जानकारी हासिल की और परिसर में लगे सी0सी0टी0वी0 कैमरें सहित उनके कंट्रोल रूम का गहनता पड़ताल की।

उन्होनें सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों को सुरक्षा सम्बन्धी आवश्यक दिशा-निर्देश देने के साथ ही सभी की ब्रीफिंग कर यह निर्देश दिये कि कोई भी अपराधी अथवा असमाजिक तत्व शस्त्र या कोई अन्य आपत्तिजनक सामग्री लेकर न्यायालय परिसर में प्रवेश न कर सके। इसके लिए संदिग्ध व्यक्तियों की प्रवेश के समय ही सघन चेकिंग की जाए। कोर्ट लाॅकअप के आसपास से मुलाकातियों को दूर रखा जाय साथ ही सतर्क दृष्टि रखते हुए कड़ी सुरक्षा सुनिश्चित करने हेतु सभी को निर्देशित किया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!