दुद्धी में धूमधाम से मनाई गई प्रभु यीशु का जन्मदिन

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी । स्थानीय चर्च में बुधवार को क्रिसमस-डे धूमधाम से मनाया गया। यहां प्रभु यीशु के आगमन पर ईसाई समाज के लोगों ने प्रार्थना सभा की। जगह-जगह कैरोल भी गाया गया। चर्च में विविध आयोजन किए गए। इस दौरान तरह तरह के फूल और झालरों से सजी प्रभु यीशु की झांकी आकर्षण का केंद्र रही। वहीं क्रिसमस-डे के दिन सुबह-सुबह बच्चों को गिफ्ट और टाफियां बांटी। मेन रोड दुद्धी परिसर स्थित चर्च परिसर में आज क्रिसमस की प्रार्थना सभा हुई थी।

वहीं आज सुबह से दर्जनों की संख्या में पहुंचे लोगों ने प्रभु यीशु की आकर्षक झांकी का दर्शन किया। यहां प्रार्थना सभा के दौरान कैरोल भी गाया गया। चर्च में सजी झांकी को देखने के लिए लोग दिन भर आते रहे।

चर्च में क्रिसमस के अवसर पर दुद्धी चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि ने अपने सहयोगी सभासद प्रतिनिधि सोनू खान व सभासद धीरज जायसवाल के साथ सभी मसीह घरों में जाकर केक देकर बधाई भी दिया। उनके साथ चर्च के फादर मिथिलेश भी रहे।इस दौरान धर्मगुरु एस आर कोरनेलियस ने प्रार्थना व कैरोल कराया।

इस अवसर पर रामपाल जौहरी एड,अमरनाथ जायसवाल, सभासद प्रतिनिधि सोनू खाँ, सरफराज मसीह,अजित मसीह, अरविंद मसीह, किरण मसीह, आराधना मसीह, शिरीन मसीह, मिलन मसीह, राजन, बैंजामिन परिवार सहित ईसाई धर्म के लोग उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!