तहसील और स्थायी पुल के लिके धानापुर विकास मंच ने किया नुक्कड़ सभा

अबुलकैश डब्बल
* सांसद विधायक ने दिया था आश्वासन

धानापुर। मंगलवार को ब्लाक मुख्यालय के पास धानापुर विकास मंच ने एक धानापुर को तहसील एवं नगवा चोचकपुर पीपा पुल पर स्थायी पक्का पुल की मांग को लेकर एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।
सभा को संबोधित करते हुए विकास मंच के संयोजक गोविन्द उपाध्याय ने कहा कि केंद्रीय मंत्री सांसद डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय और विधायक सैयद राजा सुशील सिंह ने छह माह पूर्व धानापुर विकास मंच से कहा था कि धानापुर में तहसील और नगवां_चोचकपुर घाट पर स्थाईपुल की स्वीकृति की घोषणा के साथ शिलान्यास भी शीघ्र ही किया जाएगा का आश्वासन दिया था लेकिन जनप्रतिनिधि द्वय भूल गए हैं। जनता उन्हें अपने वादे पूरे करने के लिए स्वागत के लिए तैयार हो गई है। उन्होंने कहा कि खरवांस काल व्यतीत होते ही डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय के पुतले को शहीद पार्क में माला पहनाकर सम्मानित किया जाएगा। ताकि मंत्री महोदय प्रसन्न होकर झारखण्ड की याद करें। हम लोग उनकी कर्मठता के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी, भाजपा अध्यक्ष एवं गृहमंत्री माननीय अमित शाह जी एवं माननीय लोकसभा अध्यक्ष जी के माध्यम से प्रसंसा पत्र भी प्रेषित करेंगे।
धानापुर ब्लाक की आबादी 2011 की जनगणना के अनुसार 221375थी।जो अब बहुत बढ़ गई है। वहीं राजस्व परिषद उत्तर प्रदेश ने पत्रांक सं1248/9_5_2017 दिनांक 23.09.2019 को शासन लंबित है। वहीं वीरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जनता समस्याओं से त्रस्त और प्रशासन मदमस्त है। सरकारी तंत्र की उपेक्षा के कारण भाजपा विधायक भी धरना देने लगे हैं। किसानों को पराली की सफाई के लिए उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए। विकास मंच के अध्यक्ष कमलाकांत मिश्र ने कहा कि मंत्री जी और विधायक जी ने जो वादे किए थे, उसे शीघ्र पूर्ण करने वाला कदम उठाए अन्यथा पुतले और पत्र के लिए तैयार रहें।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!