अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा शिक्षा को लेकर चलाएगा अभियान

रमेश यादव (संवाददाता)

अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की बैठक सम्पन्न, समाज की मजबूती पर जोर

दुद्धी। स्थानीय डी आर पैलेस में शुक्रवार को अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की बैठक हुई ।बैठक में संगठन विस्तार करने पर विचार विमर्श किया गया और नव नियुक्त पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई।बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि मंडल अध्यक्ष श्याम मोहन यादव ने कहा कि अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा के पदाधिकारी यादव समाज के एकजुटता एवं शिक्षा को लेकर अभियान चला रहा है ।यह संगठन आजादी से पहले ही अस्तित्व में आ गया था लेकिन कुछ लोगों के उपेक्षा के कारण उत्तर प्रदेश में विस्तार नही हो पाया ।उन्होंने कहा कि यादव समाज को संगठित नही रहने के कारण आज खासतौर से उत्तर प्रदेश के यादवों को छोटी छोटी बातों को लेकर परेशान किया जा रहा है जो लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है ।इसके लिए हमारा समाज मजबूती के साथ लड़ेगा ।

मंडल उपाध्यक्ष चंद्रहास यादव ने कहा कि सोनभद्र के विकास में यहां के वर्तमान सांसद केवल बात करते हैं जबकि अभी तक उनका कोई ठोस काम नही दिखा।उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव को देखते हुए यादव समाज को एक मंच पर आना होगा।

बैठक में छात्र सभा जिला अध्यक्ष अजय यादव ने कहा छात्रों पर हो रहे अत्याचार बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे ।छात्र हित को लेकर हर सम्भव लड़ाई लड़ी जाएगी ।बैठक में जगत नारायण यादव को कार्यवाहक जिलाध्यक्ष एवं वीरेंद्र कुमार यादव को मंडल कोषाध्यक्ष छात्र सभा बनाया गया ।

बैठक में उपस्थित श्याम मोहन यादव,चंद्रहास यादव, श्याम नारायण यादव,जगतनारायण यादव,अजय यादव, शकुंतला यादव वीरेंद्र कुमार यादव एवं समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!