नागरिकता संसोधन को लेकर हाई एलर्ट पर पुलिस, फ्लैगमार्च कर लेते रहे कस्बे के जायजा

रमेश यादव (संवाददाता)

दुद्धी ।नागरिकता संसोधन कानून को लेकर देश भर में चल रहे तनावपूर्ण माहौल के बीच शुक्रवार को दुद्धी और आसपास के इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रही। गुरुवार से ही पुलिस और प्रशासन ने शहर के कई इलाकों में फ्लैगमार्च किया। शुक्रवार को भी सुबह से ही पुलिस अधिकारी संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने में जुटे रहे ।
दुद्धी में अपर पुलिस अधीक्षक नक्सल अभय नाथ त्रिपाठी,उप जिलाधिकारी सुशील कुमार यादव तथा सी ओ संजय वर्मा ने नगर भ्रमण करते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की ।जबकि शुक्रवार को एयरटेल सहित कई कम्पनियों की इंटरनेट सेवाए बाधित रही तो वही जिओ ग्राहकों को कम्पनी ने बड़ी राहत देते हुए सेवाए बहाल रखी ।शुक्रवार को दोपहर का नमाज दुद्धी में कड़े इंतजाम के बीच अदा कराई गई तो वही निमियाडीह ,दिघुल और बघाडु गांव में नमाज के दौरान पुलिस फोर्स चक्रमण करती रही।प्रदेश के कई जिलों में हो रही प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह एलर्ट रही ।

एसएसपी नक्सल अभय नाथ त्रिपाठी के मुताबिक पुलिस ने हर तरह से हंगामे और अव्यवस्था से निपटने के लिए तैयार है। उन्होंने बताया कि जुमे की नमाज को लेकर मस्जिदों और संवेदनशील क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ाई गई है और संदिग्धों पर पुलिस की पैनी नज़र है और जगह जगह सी सी टी वी कैमरे लगाकर नजर रखी जा रही है।आपसी सौहार्द के साथ खिलवाड़ करने के प्रयास करने वालो से पुलिस पूरी सख्ती के साथ निपटने के लिए तैयार है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!