राशिफल जाने कैसा होगा आज का दिन

डॉ शशि कुमार पाठक पीएचडी (विद्यावारिधि 9473616488)

पंचांग श्री संवत:- 2076, शक :-1941, सूर्य:- दक्षिणायन, ऋत:- हेमंत, महीना:- पौष, पक्ष:- कृष्ण, तिथि:- अष्टमी (रात्रि 10:08), नक्षत्र:- उत्तराफाल्गुनी (रात्रि 11:37), चंद्रमा सिंह राशि पर, सूर्य धनु राशि पर, सूर्योदय:- 6:47, सूर्यास्त:- 5:13, कन्या राशि पर चंद्रमा प्रातः 6:52 के बाद हो जाएगा। रुकमणी अष्टमी आज के दिन। अष्टका श्राद्ध।
मेष राशि:- दूर के रिश्तेदारी भी जाने का मन बना सकते हैं। धन क्षय का भी योग बन रहा है। आर्थिक क्षेत्रों में भी तनाव का सामना करना पड़ सकता है।
वृष राशि:- पारिवारिक सदस्यों के साथ कहीं घूमने का मन बना सकते हैं। रुके हुए कार्य प्रगति पर होंगे ।बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न हो सकता है।मिथुन राशि:- परिवार के किसी सदस्य को लेकर मानसिक तनाव में रहेंगे, परंतु सम्मान में वृद्धि होने का योग बनेगा। व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में अच्छी उपलब्धि प्राप्त करने में सफल होंगे।
कर्क राशि:- आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का जोखिम न उठायें। प्रगति की स्थित बन रही है। स्वास्थ्य प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहें।
सिंह राशि:- राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति होने का योग बन रहा है। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में भी अच्छी उपलब्धि प्राप्त करने में सफल होंगे ।दूसरों का सहयोग मिलेगा।
कन्या राशि:- व्यर्थ की परेशानी से तनाव का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय की दृष्टि से आज का दिन उत्तम दिखेगा। संतान के कार्यों से चिंतित हो सकते हैं।
तुला राशि:- यात्रा देशाटन की स्थिति बन रही है जो कि सुखद बना रहेगी। संतान के कार्यों से खुश रहेंगे। धन यश कीर्ति में भी वृद्धि होने का योग बन रहा है।
वृश्चिक राशि:- विरोधियों से बचे। उनकी शक्ति बढ़ रही है। स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा के प्रति सजग रहें। दूसरों का सहयोग मिलने का योग बनेगा। धनु राशि:- रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें। सामाजिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती हैं। घर के किसी सदस्य को लेकर कहीं दूर जाने का मन बना सकते हैं।
मकर राशि:- सामाजिक कार्यों में सहयोग करने से संबंध और सुधरेंगे। धार्मिक रुचि बढ़ेगी। पड़ोसियों का सहयोग मिलने का भी योग बन रहा है।
कुंभ राशि:- उच्च अधिकारियों पिता अथवा बड़े भाई से तनाव का सामना करना पड़ सकता है। रूठे हुए व्यक्ति आपके पक्ष में दिखेंगे। मीन राशि:- आर्थिक पक्ष मजबूत होने का योग बनेगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यात्रा देशाटन की स्थिति बन रही है, जो कि सुखद व आनंद दायक रहेगी। उत्साह में वृद्धि होगी।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!