एक्ट्रेस पायल रोहतगी को मिली जमानत, नेहरू गांधी पर किया था आपत्तीजनक टिप्पणी

पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे शेयर करने के मामले में एक्ट्रेस पायल रोहतगी को कोर्ट ने 24 दिसंबर तक के लिए जेल भेज दिया गया था। लेकिन अब पायल को बेल मिल गई है। इसके साथ ही उन्हें 25000 का मुचलका देना होगा।

इससे पहले बुंदी पुलिस ने 16 दिसंबर को पायल रोहतगी को एसीजेएम कोर्ट के सामने पेश किया गया। दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद एसीजेएम हनुमान जाट ने जमानत याचिका खारिज कर दी और पायल रोहतकी को 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का फैसला सुनाया। रोहतगी ने 13 दिसंबर को जिला एवं सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत के लिए भी अर्जी दी थी, मगर 16 दिसंबर को उसकी सुनवाई होनी थी। लेकर उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

जामिया हिंसा पर विक्की कौशल-परिणीति चोपड़ा सोनाक्षी सिन्हा ने की कड़े शब्दों में निंदा

क्या था मामला

रोहतगी ने 6 सितंबर और 21 सितंबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की थी।

शर्मा ने अभिनेत्री के खिलाफ अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि आपत्तिजनक सामग्री से देश की छवि धूमिल हुई, अश्लीलता और धार्मिक घृणा फैली तथा इसके अलावा एक महिला की छवि को नुकसान भी पहुंचा। इस महीने की शुरूआत में अभिनेत्री ने ट्विटर पर आरोप लगाया था कि गांधी परिवार के दबाव में राजस्थान के मुख्यमंत्री उनके खिलाफ काम कर रहे हैं।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!