नागिन 4 का नया प्रोमो आया सामने,प्यार और बदले की हैं कहानी

एकता कपूर के शो नागिन 4 में निया शर्मा और जैस्मिन भसीन मेन लीड में हैं. नागिन 4 का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में नागिन 4 का प्लॉट कुछ-कुछ समझ में आ रहा है. हालांकि, निया शर्मा का किरदार क्या होगा इस पर अभी भी सस्पेंस है.

प्यार और बदले की कहानी है नागिन:

प्रोमो की शुरुआत एक शादी से होती है. दरअसल, शो में सायंतनी घोष एक इच्छाधारी नागिन हैं. लेकिन उन्हें एक इंसान से प्यार हो जाता है और वो उससे शादी कर लेती हैं. दोनों को एक बेटी होती है. लेकिन जब वो अपने गांव जाते हैं तो कुछ लोग (कौन लोग हैं और किस कारण से मारते हैं इसका खुलासा नहीं हुआ) उन्हें और उनके परिवार को मार देते हैं.

सायंतनी घोष चकमा देकर वहां से निकल तो जाती हैं लेकिन ज्यादा आगे तक नहीं जा पाती. वो खाई से नीच गिर जाती हैं. इसी दौरान उनकी बेटी सायंतनी की आंखों में दुश्मनों की परछाई देख लेती है. यहीं से शुरू होती है इंतकाम की कहानी.

ये है जैस्मिन भसीन के कैरेक्टर का नाम:

सांयतनी बच्ची को हाथों में उठाकर कहती हैं कि ये बच्ची इसलिए जन्मी है. अपनी मां का बदला लेगी. उस बच्ची का नाम होता है नयनतारा (जैस्मिन भसीन).

दूसरी तरफ विजेंद्र और निया शर्मा की एंट्री होती है. निया शर्मा नागिन हैं या इंसान इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन प्रोमो देखकर साफ है कि इस बार नागिन अपना बदला और भी खतरनाक तरीके से लेगी. शो में निया और जैस्मिन का कनेक्शन भी दिखाया जाएगा. शो का प्रोमो काफी दिलचस्प है. शो 14 दिसंबर से शनिवार-रविवार 8 बजे शुरू होगा.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!