एंटी रोमियो टीम की सतर्कता से छात्राओं में बढ़ा हौसला, बताया गया इमरजेंसी नम्बर

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

पीलीभीत । जहानाबाद क्षेत्र में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को रोकने के लिए इन दिनों एंटी रोमियो दस्ता सक्रिय है । प्रभारी निरीक्षक मनीराम सिंह ने एंटी रोमियो टीम प्रभारी उप निरीक्षक सोमपाल शर्मा को विद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं की सुरक्षा के लिए सुबह और शाम विद्यालय की छुट्टी के समय टीम को सतर्क रहने का निर्देश दिया है।

इसी क्रम में आज सुबह घनघोर कोहरे के बीच में उपनिरीक्षक सोमपाल शर्मा अपनी एंटी रोमियो टीम के सदस्य कॉन्स्टेबल नरेंद्र कुमार और महिला कॉस्टेबल सुनीता पटेल के साथ विद्यालय तथा कोचिंग पढ़ने को जाने वाली छात्राओं की सुरक्षा के लिए फुटमार्च किया तथा छात्राओं से मिलकर जानकारी ली। छात्राओं को किसी भी विशेष परिस्थिति में पुलिस का महत्वपूर्ण नंबर डायल 112 तथा प्रभारी निरीक्षक का सीयूजी नंबर 9454404097 पर सूचना देने के लिए बताया गया है।
उप निरीक्षक एंटी रोमियो टीम प्रभारी सोमपाल शर्मा ने मीडिया को बताया कि विद्यालय के समय तथा शाम को विद्यालय की छुट्टी होने पर हमारी टीम के द्वारा स्कूल गेट पर खड़े मनचलों पर नजर रखी जा रही है। किसी भी हाल में मनचलों की अब खैर नहीं है। मनचलों की पुलिस के द्वारा लिस्ट भी बनाई जा रही है। पुलिस द्वारा मनचलों के पकड़े जाने पर कठोर कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!