सात माह पूर्व हुए हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, अभियुक्त गिरफ्तार

अदलहाट । स्थानीय थाना क्षेत्र के पथरौरा मील पर विधवा भागीरथी हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस ने सात माह बाद अभियुक्त इदुशाह पुत्र इब्राहिम शाह नि0 पथरौरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तथा उसके निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पेचकस को बरामद कर लिया।
बताया जाता है कि प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव, उपनिरीक्षक विनोद कुमार सिंह, परमात्मा नन्द यादव, का0 रणजीत सिंह, अखिलेश यादव आज संदिग्ध वाहन की चेकिंग कर रहे थे कि मुखबीर से सूचना मिली कि भागीरथी के हत्या का आरोपी पथरौरा सोना पेट्रोल पम्प पर कहीं जाने के लिए खड़ा है। पुलिस टीम ने घेरेबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पेंचकश बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्त का निवासी है
जो बहुत दिनों से वांछित चल रहा था।
आरोपी के अनुसार पथरौरा मील पर निवासी भागीरथी सोनकर 27 मई की रात्रि भोजन करने के बाद घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। उसके बगल की चारपाई पर उसकी 17 वर्षीय बेटी पूनम तथा बगल की चारपाई पर उसका 22 वर्षीय भतीजा साजन भी सो रहा था। रात्रि में किसी अज्ञात ने नुकीले हथियार से उसके सर पर हमला कर हत्या कर दिया। घटना की जानकारी उसके बगल मे सो रही बेटी व भतीजे को नहीं हो सकी। सुबह हत्या की जानकारी उसकी बेटी को हुई।मामले मे पुलिस ने बेटी व भतीजे से भी पूछताछ कर जानकारी ली थी।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!