दुद्धी में रासलीला का मंचन 16 दिसम्बर से

दुद्धी ।श्री रासलीला आयोजन समिति दुद्धी के तत्वावधान में श्री विशाखा रमण बिहारी रास मण्डल रास लीला संस्थान वृंदावन -स्वामी दाऊ दयाल उपाध्याय के कलाकारों द्वारा श्री रासलीला का आयोजन सुनिश्चित हुआ है जिसका शुभारंभ 16 दिसम्बर 2019 को होगा।
16 दिसम्बर से प्रारम्भ होने वाली रासलीला में इस बार और सुंदर तरीके से लीला का मंचन किया जायेगा। दुद्धी कस्बे में होने वाली रासलीला का आयोजन बहुत पहले समय से किया जाता रहा है। रासलीला को सकुशल सम्पन्न कराने में अभी से आयोजन समिति के लोग लग गये है। इस बाबत चेयरमैन/मुख्य संरक्षक श्री रासलीला आयोजन समिति श्री राजकुमार अग्रहरि जी ने बताया कि अबकी बार रासलीला 16 दिसम्बर से प्रारम्भ हो रही है, इसमें सभी लोगों का सहयोग सादर अपेक्षित है। ये हम लोगो का सौभाग्य है कि हमारे पूर्वजों ने जिस परम्परा को जीवन्त रखने का हमेशा कोशिश किया,हम भी उस परंपरा को आगे ले चले तथा अपने आध्यात्मिक संस्कृति व सनातन धर्म एवं गौरव मयी गाथा से शिक्षा लेकर देश समाज का हित करें। ये सिर्फ लीला का दर्शन ही नही है, अपितु ये वह आध्यात्मिक शक्तियों का स्रोत है जिससे मानव को अपने जीवन मे उस परमात्मा से जुड़ने का अवसर प्राप्त होता है।लीलाओ के माध्यम से लोग प्रभु के जीवनचरित से उन बातों को सीखते है जिसकी उपयोगिता उसके लिए आवश्यक होती है।इस आयोजन को सफल बनाने में संयोजक श्री राजकुमार अग्रहरि जी ने सभी से अपना सहयोग देने की अपील की है ।
उक्त आशय की जानकारी श्री रासलीला आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक/चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि व अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ सोनी एवं संयोजक श्यामसुंदर अग्रहरि ने संयुक्त रूप से दी ।

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!