भोजपुरी स्टार यामिनी सिंह देश में बढ़ रहे रेप केस पर बोली : स्कूल स्तर से जागरूकता की आवश्यकता

सोनभद्र । भोजपुरी फ़िल्म की अभिनेत्री यामिनी सिंह अपनी आगामी भोजपुरी फ़िल्म “सरफरोश” की शूटिंग सोनभद्र में कर रही हैं। अपनी फिल्म “सरफरोश” को लेकर यामिनी सिंह काफी खुश नजर आयी। उनका कहना है कि यह फ़िल्म न सिर्फ साफ सुथरी है बल्कि काफी प्यारी भी है, जो जल्द ही थिएटर में देखने को मिलेगी। शूटिंग के सेट पर यामिनी सिंह से जनपद न्यूज संवाददाता आनन्द कुमार चौबे ने खास बातचीत की।

यूपी के लखनऊ की रहने वाली यामिनी सिंह पिछले एक साल से भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्रीज से जुड़ी हैं और इस दौरान यामिनी ने अब तक लगभग दर्जन भर फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।

यामिनी सिंह एक सेलेब्रिटी होने के साथ एक महिला भी हैं इसलिए जनपद न्यूज़ लाइव संवाददाता ने जब उनसे “जिस तरह से यूपी में बढ़ रही रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं, ऐसे में फ़िल्म जगत इसके लिए कितनी जिम्मेदार हैं?” को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखी। इस विषय पर यामिनी सिंह का कहना है कि लोगों की सोच खराब हो चुकी है। उन्होंने माना कि कुछ लोगों की वजह से फ़िल्म जगत बदनाम है वरना पहले के मुकाबले अब अच्छी फिल्में बन रही हैं लेकिन कुछ आइटम सॉन्ग की वजह से बदनामी होती है। उन्होंने डॉ0 प्रियंका रेड्डी प्रकरण का भी जिक्र कर एक रिपोर्ट का हवाला देते कहा कि डॉ0 प्रियंका रेड्डी के गैंगरेप को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया ऐसे में सवाल ये है कि आखिर लोग यूट्यूब पर क्या देखना चाहते हैं कि कैसे रेप हुआ? यामिनी ने कहा कि लोगों की सोच गन्दी हो चुकी है और इसे कोई सुधार नहीं सकता। उन्होंने स्कूलों में सेक्स एजुकेशन का कोर्स शुरू करने पर जोर दिया ताकि लोगों को उसकी इसकी पूरी जानकारी दे सके साथ ही गलत व सही के बारे में भी बारे में भी बताया जा सके। अंत में उन्होंने लड़कियों के लिए यही कहा कि वे घबराए नहीं, घर से निकलें, डरने की कोई जरूरत नहीं, बस हिम्मत बनाये रखे और यदि हिम्मत नहीं है तो फिर घर पर बैठें।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!