एम्स दिल्ली में ग्राम रोजगार सेवक के पद पर निकली नौकरी, करें आवेदन

ऑल इंडिया इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS Delhi) ने ग्राम रोजगार सेवक के पदों पर आवेदन मांगे हैं. जो उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वह aiims.edu पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. जानिए कैसे करना है आवेदन.

पद का विवरण:
एम्स ने ग्राम रोजगार सेवक के पदों पर नौकरी के लिए आवेदन किया है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 दिसंबर 2019 है. यहां पढ़ें भर्ती से जुड़ी जानकारी.

चिकित्सा अधिकारी (आयुर्वेद): 01 पद

रिसर्च एसोसिएट: 01 पद

सीनियर रिसर्च फेलो (SRF): 02 पद

योग्यता:

चिकित्सा अधिकारी (आयुर्वेद):
मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से BAMS की डिग्री, 3 साल के क्लिनिकल और रिसर्च एक्सपीरियंस का होना अनिवार्य है. इस पद आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

रिसर्च एसोसिएट:
मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सांख्यिकी / जैव सांख्यिकी में मास्टर डिग्री इसी के साथ सांख्यिकी / जैव-सांख्यिकी में पीएचडी या पीएचडी पूरा करने के बाद अनुभव. आयु सीमा 45 सा है.

सीनियर रिसर्च फेलो (एसआरएफ):
मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमएससी (लाइफ साइंस) 2 साल के अनुभव के साथ. आयु सीमा 45 साल है.

कैसे करना है आवेदन:

इच्छुक उम्मीदवार 20 दिसंबर, 2019 को या उससे पहले (AIIMS दिल्ली) भर्ती 2019 के लिए आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक उम्मीदवार 20 दिसंबर तक cimraiimsdelhi@gmail.com पर अपने जरूरी डॉक्यूमेंट्स भेजकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन शाम 5 बजे तक किया जा सकता है.

अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि मेल आईडी में अपने पोस्ट के बारे में जरूर जिक्र करें. केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ईमेल द्वारा इंटरव्यू के स्थल, तिथि और समय के बारे में विस्तार रूप से जानकारी दी जाएगी. बता दें, इंटरव्यू में भाग लेने के लिए कोई यात्रा भत्ता (टीए) / महंगाई भत्ता (डीए) प्रदान नहीं किया जाएगा.


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!