वकील के घर के ताले तोड़कर लाखों की चोरी

राहुल शुक्ला (ब्यूरो)

— अधिवक्ता लखनऊ में करा रहा था अपने पिता का इलाज

पुवायां (शाहजहांपुर) । लखनऊ में पिता के इलाज करा रहे अधिवक्ता ने वापस लौट कर अपने घर से लगभग चार लाख रुपए की चोरी होने की तहरी देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।
क्षेत्र के गांव कुंवरपुर निवासी अधिवक्ता कमल कांत पुत्र वीरभानु ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि विगत दो माह से वह लखनऊ में अपने पिता का इलाज करा रहे थे। इसी बीच दस दिसंबर की रात अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर सारे ताले तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। तहरीर देकर अधिवक्ता ने बताया कि चोर उनके घर में रखी 2 लाख रुपए की नगदी, दो सोने की चेन, दो अंगूठी तथा चार सोने की चूड़ियां, मांगबिंदी, पायल इत्यादि चोरी कर ले गए। चोरी की जानकारी पुवायां के मोहल्ला रामनगर में रह रही उनकी बहन रेनू ने फोन कर दी। जिसके बाद अधिवक्ता ने वापस लौट कर पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि अधिवक्ता के द्वारा चोरी की सूचना दी गई है। टीम को भेजकर मौका मुआयना कराया गया है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

भतीजे को स्कूल से घर लाते समय बहन को हुई जानकारी

अधिवक्ता कमलकांत की बहन रेनू ने बताया कि वह रामनगर निवासी अपने बड़े भाई जितेंद्र के पास रहती है। वह अपने भाई के बच्चों को शाहजहांपुर रोड स्थित एक स्कूल से लेकर घर लौट रही थी। इसी बीच उसने घर का दरवाजा खुला देखा। पास जाने पर उसने देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे तथा सामान बिखरा हुआ था। जिसके बाद उसने तत्काल भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी।

अधिवक्ता के पिता है रिटायर्ड अध्यापक

अधिवक्ता कमलकांत से बात करने पर उन्होंने बताया कि उनके पिता वीरभानु नगर के पुवायां इंटर कॉलेज के अध्यापक रहे हैं। अब वह रिटायर हो चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से वह दिल की बीमारी से ग्रसित थे। जिसका लखनऊ में इलाज कराया जा रहा है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!