भाजपा जिलाध्यक्ष का कार्यकर्ताओ ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

11 दिसम्बर 2019

एस प्रसाद (संवाददाता)

म्योरपुर। बुधवार को नव नियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत चौबे के म्योरपुर प्रथम आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने फूलमाला पहनाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।जिलाध्यक्ष के प्रथम आगमन पर बिड़ला विद्या मंदिर इंटर कालेज के प्रांगण में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया।समारोह में पूर्व भाजयुमो जिला मंत्री गणेश जायसवाल ,पन्नालाल जायसवाल,लालता जायसवाल इत्यादि ने स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया।

समारोह को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अजित चौबे ने कहा कि भाजपा किसी विशेष समुदाय की पार्टी नही है यह सभी समुदाय को लेकर चलने वाली पार्टी है।इस पार्टी में सभी कार्यकर्ताओ का बराबर सम्मान है।

आगे कहा की मैं भी पहले एक बूथ अध्यक्ष था इसके बाद जिला महामन्त्री बना और आज पार्टी ने मुझे जिलाध्यक्ष बना दिया है।हर छोटा कार्यकर्त्ता भी संघर्ष करके आगे बढ़ सकता है।पार्टी ने मुझे जिलाध्यक्षनाकर जो जिम्मेदारी सौंपी है उस जिम्मेदारी को निभाते हुए संगठन को और मजबूत बनाना है।इससे पूर्व भाजपा कार्यकर्ताओ ने बाइक जूलूस भी निकाला। इस दौरान दीपक सिंह,गणेश जायसवाल,लालता प्रसाद,पन्नालाल जायसवाल,सोनबच्चा अग्रहरी,म्योरपुर मंडल अध्यक्ष मोहरलाल खरवार,जीत सिंह खरवार,सुजीत सिंह,रामदेव तिवारी,कमलेश चौबे,मोनू जायसवाल,प्रेमचंद अग्रहरी,अमित रावत,पुष्पेन्द्र अग्रहरी,भाईलाल मिश्र,सम्भु सिंह इत्यादि मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!