हत्यारोपी के घर में घुसकर तोड़फोड़

राहुल शुक्ला (ब्यूरो)

* महिला ने तहरीर देकर की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग

पुवायां। बीते दिन मोहम्मदी थाने के गांव में हुई हत्या के मामले में हत्यारोपी के घर में घुसकर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ तथा मारपीट की। महिला ने तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।
क्षेत्र के गांव मोहनपुर बलरामपुर निवासी सावरून पत्नी यासीन ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि सोमवार की सुबह लखीमपुर जनपद के थाना मोहम्मदी के गांव खजुरिया निवासी विपक्षी माजिद, जावेद, शहीद, सफीक, आमिर, गुलफाम तथा अज्ञात लोग मय असलाह के घर में घुस आए और जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान विपक्षियों ने रजाई, बिस्तर, टीन, घरेलू सामान, बर्तन आदि तोड़ दिए तथा जेवर व नगद रुपए उठाकर ले गए। इस बीच किसी ने हंड्रेड डायल पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी आरोपी वहां से भाग चुके थे। महिला ने बताया कि मोहम्मदी थाने के गांव खजुरिया में हुई हत्या के मामले में उक्त लोगों ने पति को भी नामजद किया है। जिसके बाद उन्होंने घर में आकर तोड़फोड़ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।
इस मामले में कोतवाली प्रभारी एसआई संदेश यादव ने बताया कि महिला का पति दो दिन पूर्व हुई हत्या की वारदात में आरोपी है। महिला ने अपने साथ हुई घटना की तहरीर दी है। जांच की जा रही है।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!