डीएम ने लापरवाह अधिकारियों की कसी नकेल

आनन्द कुमार चौबे (संवाददाता)

– डीएम ने किया प्रातःकालीन समीक्षा बैठक

– लापरवाह अधिकारियों पर कसी नकेल

– डीएम ने गुणवत्ताविहीन कार्य करने पर ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेड करते हुए ठेकेदार का हैसियत प्रमाण पत्र निरस्त करने का दिया आदेश

– क्षेत्र में आवारा गोवंशों को पकड़कर गोवंश आश्रय स्थल में रखने का दिया निर्देश

सोनभद्र । राबर्ट्सगंज में स्थापित शिवाजी स्टेडियम के निर्माण कार्य को गुणवत्ता पूर्ण न करने वाले ठेकेदार को ब्लैक लिस्टेट करते हुए ठेकेदार का हैसियत प्रमाण-पत्र निरस्त करने की कार्यवाही अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद रॉबर्ट्सगंज कराना सुनिश्चित करें। किसी भी हाल में नगर क्षेत्रों में आवारा गोवंश न दिखायी पड़ें। आवारा व बेसहारा गोवंशों को पकड़कर गोवंश आश्रय स्थल में रखा जाय। उक्त निर्देश प्रातःकालीन समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम ने लापरवाहों की नकेल कसते हुए दिया। डीएम ने उपस्थित अधिकारियों का दायित्वबोध कराते हुए कहा कि कन्या सुमंगला योजना के फीडिंग की बेहतर प्रगति बनायी रखी जाय।

कन्या सुमंगला योजना, आयुष्मान भारत के गोल्डेन कार्ड, जन स्वास्थ्य, शिक्षा, स्थानीय रोजगार, बाल विकास एवं पोषाहार के साथ ही नीति आयोग से जुड़े पैरामीटर को स्टेट एवरेज से बेहतर बनाये रखने का कार्य किया जाय। मिशन इन्द्र धनुष व आयुष्मान भारत गोल्डेन कार्ड के निमित्त ग्राम प्रधानों, आशा, एएनएम आदि की समन्वय बैठक विकास खण्ड स्तरों पर की जाय। बैठक में मौजूद अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह को सहेजते हुए कहा कि कलेक्ट्रेट के अनुभागों के कार्यगुजारी पर निगाह रखें। बैठक में जिलाधिकारी एस0 राजलिंगम के अलावा अपर जिलाधिकारी योगेन्द्र बहादुर सिंह, डिप्टी कलेक्टर जैनेन्द्र सिंह, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 एस0के उपाध्याय के साथ ही अन्य सम्बन्धितगण मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!