एएसपी व एडीएम ने क्षेत्र में शांति व्यवस्था का किया निरीक्षण

राजेश गुप्ता (विशेष संवाददाता)

पीलीभीत । पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के दिशा निर्देशन में आज 6 दिसंबर के मद्देनजर जनपद की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गई और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया। आज 6 दिसंबर पर बाबरी ढांचा विध्वंस की बरसी होने के कारण जिला प्रशासन पूरी एहतियात बरत रहा है तथा पुलिस विभाग भी मिश्रित आबादी वाले स्थानों पर निगरानी करने के साथ पर आपराधिक तत्वों पर नजर बनाए हुए हैं।

इसी क्रम में आज अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा और अपर जिलाधिकारी अतुल कुमार ने कोतवाली जहानाबाद का निरीक्षण किया है।अपर पुलिस अधीक्षक रोहित कुमार मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि उनके द्वारा कस्बा बरखेड़ा तथा पीलीभीत नगर का भ्रमण किया गया है तथा मेरे द्वारा कोतवाली जहानाबाद के क्षेत्र का भ्रमण भी किया गया है। सभी जगह शांति व्यवस्था कायम है। पुलिस लगातार खुराफाती तत्वों पर निगरानी बनाये हुए है तथा अब शुक्रवार की नमाज संपन्न हो चुकी है। फिर भी सदर क्षेत्र के सभी थानों में पुलिस की व्यवस्था चाक-चौबंद है।

निरीक्षण करने के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा, अपर जिलाधिकारी अतुल, उपजिलाधिकारी सदर अविनाश चंद्र मौर्य, पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर योगेन्द्र कुमार के अलावा पुलिस के आला अधिकारी उपस्थित रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!