एक बार फिर करेंगे डेनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड के अंदाज में वापसी, फिल्म का बजट सुनकर उड़ जाएंगे होश:

जेम्स बॉन्ड की फिल्म का नाम सुनते ही पहली चीज क्या जेहन में आती है? जाहिर है जबरदस्त एक्शन, कमाल की थ्रिलर स्टोरी और हैरान कर देने वाले गैजेट्स. तो फैन्स के लिए खुशखबरी ये है कि डेनियल क्रेग एक बार फिर से जेम्स बॉन्ड के अंदाज में वापसी करने के लिए तैयार है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और इस बार दर्शकों को वो दिखने वाला है जिसके बारे में उन्होंने अब तक कल्पना भी नहीं की थी. बॉन्ड फिल्मों में एक्शन और थ्रिलर तो कमाल का होता ही है लेकिन जेम्स इस बार अपने ही अतीत से जूझते पड़ते दिखाई पड़ेगे.

कैरी जोजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन भी कमाल का है और कहा जा सकता है कि ट्रेलर की रिलीज के बाद अब फैन्स फिल्म का और ज्यादा इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. भारतीय दर्शकों के लिए बता दें कि ये फिल्म यहां पर 8 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी. यानि अभी थोड़ा इंतजार और करना होगा.

बजट सुनकर उड़ जाएंगे होश:

फिल्म का बजट इतना है कि आप इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते. भारत में बनने वाली 100, 200 या 500 करोड़ में बनने वाली फिल्मों से कई कदम आगे डेनियल क्रेग की इस फिल्म का कुल बजट बजट 17 अरब 87 करोड़ (17,87,17,50,000) रुपये है.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!