बीजेपी के नव मनोनीत जिलाध्यक्ष के नगर आगमन पर कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

रिविन शुक्ला (संवाददाता)

बिलसंडा (पीलीभीत) । भारतीय जनता पार्टी के नव मनोनीत जिलाध्यक्ष के नगर आगमन पर कार्यकर्ताओं के साथ ही पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया ।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी के साथ जनता की सेवा करने की अपील की है। साथ ही यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं के आत्मसम्मान में मेरी पहली प्राथमिकता है।
जनपद के नव मनोनीत जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह का बिलसंडा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर में प्रथम आगमन पर फूल माला पहनाकर स्वागत किया।
जिलाध्यक्ष की अगवानी करने के लिए नगर क्षेत्र के सुप्रसिद्ध देवस्थान खदनियां बाबा देव स्थल से काफिले के साथ गोला रोड स्थित भाजपा मंडल कार्यालय पर पहुंचकर जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया ।
जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि बीजेपी जनहित योजनाओं का लाभ क्षेत्र के समस्त गरीब जनता तक पहुंचाये। जनता की सेवा करना मेरी व पार्टी की प्राथमिकता है । पार्टी के कार्यकर्ताओं के आत्मसम्मान के लिए मैं हमेशा तैयार हूं । इस मौके पर बीजेपी विधायक रामसरन वर्मा भी अपने विचार प्रकट किए ।

इस मौके पर पिछला वर्ग के जिलाध्यक्ष श्याम बिहारी भोजवाल, पिछड़ा वर्ग उपाध्यक्ष राकेश सिंह, बिलसन्डा के नव निर्वाचित मंडल अध्यक्ष विक्रम गंगवार, रामेन्द्र गोस्वामी, डीके गुप्ता, देवेंद्र शर्मा,अनिल शुक्ला, तरुण सक्सेना ,महीप सिंह, दीपेंद्र सिंह चौहान, भानु सिंह,बंटी गुप्ता, राकेश अवस्थी के साथ ही तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!