ट्रेन की चपेट में आने से दादी की मौत, पोती घायल, मचा हड़कंप

मनोज बर्मा (संवाददाता)

* वाराणसी ले जाते हुए दादी ने रास्ते मे दम तोड़ा

रेणुकूट । स्थानीय नगर के शिवा पार्क के वार्ड नंबर 4 उस समय हडंकप जब दादी और पोती दोनों ट्रेन के धक्का से घायल हो गए । स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें नीजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया । लेकिन रास्ते में ही दादी ने दम तोड़ दिया जबकि पोती का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर मे चल रहा हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवा पार्क के वार्ड नंबर 4 मे रहने वाली संजू देवी स्वर्गीय राजकुमार( 55 ) और
पोती शांति पुत्री दीपू साहू (5) वाली हैं रेलवे पटरी के पास में बच्ची खेल रही थी तभी अचानक ट्रेन की आवाज सून बच्ची की बूढ़ी दादी ने अपने पोती को बचाने के लिए दौड़ी पोती को जब तक बचाती तब तक ट्रेन का धक्का लगने पर दादी और पोती बुरी तरह घायल हो गए देखते ही देखते आसपास में अफरा तफरी मच गई स्थानीय लोगों के इसकी सूचना रेणुकूट चौकी को दिया मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से निजी अस्पताल मे भर्ती कराया वहीं सुचना पर पहुंचे क्षेत्राअधिकारी पिपरी ज्ञान प्रकाश राय दादी और पोती को हालत काफी नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी के लिए रेफर करवा दिया ।

बता दे कि संजू देवी और उनकी पोती को ट्रामा सेंटर के लिए जाते समय बीच रास्ते मे ही दम तोड़ दिया ।वहीं पोती का इलाज ट्रामा सेंटर मे चल रहा हैं।वहीं शिवा पार्क के वार्ड सदस्य और चाचा कॉलोनी के वार्ड सदस्यो ने मानवता का परिचय देते हुए गरीब परिवार की सहायता के लिए हर दुकानदार से सहयोग मांग कर करीबन 20 हजार रुपए एकत्रित करके गरीब परिवार तक इलाज के लिए दिया गया।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!