करण विश्वनाथ कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ का ट्रेलर रिलीज

करण विश्वनाथ कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म सब कुशल मंगल का ट्रेलर वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अक्षय खन्ना निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे. नितिन मनमोहन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय खन्ना खुद से 21 साल छोटी लड़की को रिझाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. फिल्म 3 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म में प्रियांक शर्मा और रीवा किशन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत रीवा के रोल से ही होती है वह छत पर पतंग उड़ाती नजर आ रही हैं. फिल्म में उनके किरदार की शादी की उम्र हो चुकी है और उनके घरवाले इस बात को लेकर चिंतित हैं कि वह अभी भी बचपने में जी रही हैं और परिवार संभालने लायक कोई भी काम सीखने की ओर नहीं बढ़ रही हैं.

पतंगबाजी में एक्सपर्ट रीवा को किस्मत प्रियांक शर्मा से मिलवा देती है जो कि एक न्यूज चैनल में बतौर एंकर काम कर रहे हैं. हालांकि उन्हें छोटे शहर में कोई जानता नहीं है लेकिन रीवा उनके सच्चे प्यार पर अपना दिल हार देती हैं. इसी कहानी में होती है अक्षय खन्ना की एंट्री जो कि बाय चांस गलती से प्रियांक के जरिए अपना ईगो हर्ट कर चुके हैं.

कौन हैं रीवा किशन?

बता दें कि रीवा किशन मशहूर भोजपुरी अभिनेता रवि किशन की बेटी हैं. एक मशहूर अभिनेता की बेटी होने के चलते कहें या किसी और वजह से लेकिन रीवा का एक्टिंग को लेकर रुझान हमेशा ही बना रहा है. उन्होंने अपने पिता से ही बहुत सी चीजें सीखी हैं. उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के एक्टिंग प्लेग्रुप में काम किया है और अब इस फिल्म के जरिए वह पहली बार बड़े पर्दे पर खुद को साबित करने की कोशिश करेंगी.



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!