सड़क किनारे झाड़ियों में मिला युवक का शव, सनसनी

दीनदयाल शास्त्री (ब्यूरो)

पीलीभीत । दियोरिया कलां थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे झाड़ियों में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दिया। जिस पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से युवक ग़ायब था, जिसका शव आज गांव जादौपुर पट्टी से रम्भोजा के बीच सड़क के किनारे झाड़ियों में मिला।
वही शव मिलते ही गांव में खलबली मच गई। सुबह गांव जादौपुर पट्टी के ग्रामीण किसान अपने खेत पर गन्ना छीलने जा रहे थे कि अचानक उन्हें सड़क के किनारे झाड़ियों के पास बाइक खड़ी दिखाई दी। बाइक के पास जाकर ग्रामीणों ने देखा कि झाड़ियों के बीच में एक शव भी पड़ा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान पति उजागर लाल को दी। ग्राम प्रधान ने तत्काल इसकी सूचना दियोरिया थाना को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मृतक के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ, जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त चेतराम (30वर्ष) पुत्र प्रसादी लाल नि0 मधैय्या-बरखेड़ा के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी प्रवीण मलिक भी पहुँचे और शव के बाबत जानकारी इकट्ठा की। शव का पंचनाम करते हुए पोस्टमार्टम हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

मृतक की भाभी हीराकली ने बताया कि “चेतराम के दो बड़े भाई थे और दोनों की मृत्यु हो गई है। मैं ही चेतराम की देखभाल करती थी। चेतराम मानपुर किसी ईंट भट्ठे पर काम करता था। अभी कुछ दिन पूर्व ही घर से बिना बताए अपनी बाइक लेकर कहीं चले गए थे तब से वापस नहीं लौटे। आज उनकी मौत की सूचना मिली है।”
कोतवाली पुलिस ने मृतक की भाभी हीराकली की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं मुकदमा दर्ज कर लिया है और जाँच में जुट गई है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!