आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 61 पदों पर निकाली हैं वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के 61 पदों पर आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती पर आवेदन करने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा. वित्त वर्ष 2019-20 के लिए स्पेशलिस्ट कैडर अधिकारियों की भर्ती के लिए अधिसूचना आईडीबीआई की आधिकारिक वेबसाइट idbibs.in पर देख सकते हैं.

आवेदन की प्रक्रिया 28 नवंबर 2019 से शुरू हो गई है आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 दिसंबर है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से भरे जाने वाले पद हैं: DGM (ग्रेड D)- 2 पद, AGM (ग्रेड C)- 5 पद और प्रबंधक (ग्रेड B)- 54 पद हैं.

कैसे होगा चयन:

उम्मीदवारों को उनकी पात्रता, योग्यता और अनुभव के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार ग्रुप डिस्कशन या पर्सनल इंटरव्यू से गुजरना होगा.

चयन PI में उम्मीदवार द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर होगा. PI के लिए आवंटित कुल अंक 100 हैं. पीआई के लिए न्यूनतम योग्यता अंक सामान्य वर्ग के लिए 50 और एससी / एसटी / ओबीसी / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के लिए 45 होंगे. बता दें, बैंक उपयुक्त उम्मीदवारों की संख्या के आधार पर चयन का तरीका बदल सकता है. अंतिम स्कोर उम्मीदवार की मेरिट सूची में पर्याप्त होना चाहिए ताकि बाद की प्रक्रिया के लिए शॉर्टलिस्ट किया जा सके.

उम्मीदवार का अंतिम चयन जीडी या पीआई में योग्यता के अधीन है, जो मेरिट सूची में पर्याप्त रूप से उच्च है, बैंक की फिटनेस मानकों के अनुसार चिकित्सकीय रूप से फिट घोषित किया जाता है और निर्धारित तिथि के अनुसार निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करता है.

कैसे करना है आवेदन:

इस पद आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट idbibank.in पर जाना होगा.

अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!