पीएम मोदी ने ट्वीट कर उद्धव ठाकरे को दी महाराष्ट्र सीएम पद की शपथ लेने पर बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र सीएम पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दी। पीएम ने ट्वीट कर कहा, ‘महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ लेने पर उद्धव ठाकरे को बधाई। मुझे भरोसा है कि वह महाराष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य के लिए खूब मेहनत से काम करेंगे।’
बता दें कि 59 वर्षीय उद्धव ठाकरे, मनोहर जोशी और नारायण राणे के बाद मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले शिवसेना के तीसरे नेता हैं। महाराष्ट्र चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आए थे। नतीजों के करीब 1 महीने बाद उद्धव ने सीएम पद की शपथ ली।
उद्धव के साथ शिवसेना के एकनाथ शिंदे और सुभाष देसाई, एनसीपी के जयंत पाटिल और छगन भुजबल और कांग्रेस के बाला साहेब थोराट और नितिन राउत ने पद और गोपनीयता की शपथ ली।
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सभी को शपथ दिलाई। शिवसेना जहां अपनी दशहरा रैली का आयोजन करती है, उसी शिवाजी पार्क में शिवसेना प्रमुख ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नेताओं में एनसीपी प्रमुख शरद पवार, सीनियर कांग्रेस नेता अहमद पटेल, मल्लिकार्जुन खड़गे, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, एमएनएस प्रमुख और उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई राज ठाकरे और डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन भी मौजूद थे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!