निर्देशक प्रियदर्शन के साथ एक बार फिर दिखेगी अक्षय कुमार की कॉमेडी धमाल? ऐसी है चर्चा

बॉलीवुड साल 2000 में फिल्म हेरा फेरी के साथ ही अपनी एक्शन इमेज तोड़कर कॉमेडी की विधा में अपने आपको साबित करने वाले अक्षय कुमार आज भले ही ज्यादा कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा ना हों लेकिन अक्षय की कॉमिक टाइमिंग के फैंस इस नई खबर से खुश हो सकते हैं। दरअसल हेरा फेरी के निर्देशक प्रियदर्शन एक बार फिर लंबे समय बाद अक्षय के साथ काम करने जा रहे हैं । बता दें कि दोनों सितारे हेरा फेरी, दे दना दन, गरम मसाला और भूल भूलैया जैसी कई कॉमेडी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं । गोवा में एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रियदर्शन ने बताया कि वे अक्षय के साथ अपने प्रोजेक्ट को अगले साल शुरु कर सकते हैं ।

प्रियदर्शन ने इस बारे में बात करते हुए कहा था – ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. मैं फिलहाल इसे लिख रहा हूं और इस फिल्म पर अगले साल सितंबर-अक्तूबर में काम शुरु होगा । सौभाग्य से, अक्षय ज्यादा कॉमेडी फिल्में नहीं कर रहे हैं । उन्होंने भले ही हाउसफुल 4 की है लेकिन अक्षय इस फिल्म के परफॉर्मेंस से खासे खुश नहीं हैं. गौरतलब है कि प्रियदर्शन ने ये भी बताया कि उन्होंने सुपरस्टार मोहनलाल के साथ 47 फिल्मों में काम किया है और मोहनलाल के अलावा वे सिर्फ अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर काफी कंफर्टेबल हैं ।

प्रोफेशनल स्तर पर काफी बिजी हैं प्रियदर्शन और अक्षय कुमार

प्रियदर्शन ने कहा कि अक्षय उन पर पूरी तरह से भरोसा करते हैं, जिसके चलते दोनों के बीच काफी बढ़िया अंडरस्टैंडिग हैं । वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियदर्शन फिलहाल अपनी फिल्म हंगामा 2 को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में जावेद जाफरी के बेटे भी नजर आ सकते हैं । साथ ही फिल्म में आफताब शिवदसानी जैसे सितारे भी होंगे । वही अक्षय फिल्म गुड न्यूज, हाउसफुल 4, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं । अक्षय ने फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग भी शुरु कर दी है वही उनकी फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!