प्रयास की महिला टीम ने जरुरतमंद बच्चों के बीच बांटे स्वेटर

घनश्याम पांडे/विनीत शर्मा (संवाददाता)

# नन्हे-मुन्ने स्कूली बच्चों ने की रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति

चोपन । नन्हे-मुन्ने स्कूली बच्चों को ठंड से बचाने की मुहिम चला रही प्रयास सामाजिक सेवा समिति की महिला शाखा ने मंगलवार को आर्य समाज शिशु मंदिर में विद्यालय द्वारा चयनित जरूरतमंद बच्चों के बीच निःशुल्क स्वेटर का वितरण किया।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों ने रंगारंग मनोहारी कार्यक्रमों की सुंदर प्रस्तुति कर अतिथियों का स्वागत किया।प्रयास के अध्यक्ष अजय भाटिया ने प्रयास के सेवा कार्यों पर प्रकाश डाला। महिला शाखा की श्रीमती श्वेता गोयल, अमिता भाटिया, नीरु बंसल, सोफिया, कु.प्रिया भाटिया, विद्यालय की प्रधानाध्यापिका श्रीमती सोमा चक्रवर्ती आदि ने संयुक्त रूप से बच्चों में स्वेटर का वितरण किया। इस अवसर पर विद्यालय के विभिन्न कार्यक्रमों में सहभागी विजेता बच्चों को भी विद्यालय द्वारा पुरस्कृत किया गया।

इस मौके पर प्रयास के उपाध्यक्ष बृजेश तिवारी, महामंत्री शंभू प्रसाद आर्य, आर्य समाज के मंत्री प्रकाश दास व अन्य लोग उपस्थित रहे।
इसके पूर्व सोमवार को सोन बाल विद्यालय में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री रामसुंदर निषाद, समाजसेवी प्रदीप अग्रवाल, अजय भाटिया, अमर शर्मा एवं प्रधानाचार्य अवधेश नारायण त्रिपाठी ने बच्चों के बीच स्वेटर का वितरण किया।
कार्यक्रम की अगली कड़ी में महिला शाखा 28 नवंबर, गुरुवार को दिन में एक बजे स्थानीय गुरुद्वारा बाल विद्यालय चोपन के बच्चों के बीच स्वेटर का वितरण किया जाएगा ।



अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
Back to top button
error: Content is protected !!