कार ने घोड़ा गाड़ी में मारी टक्कर, घोड़ा गाड़ी चालक की मौत एक महिला घायल

राजेश गुप्ता (संवाददाता)

जहानाबाद (पीलीभीत) । तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने सड़क के किनारे खड़ी घोड़ा गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी । जिसमें घोड़ा गाड़ी चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई है तथा एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई । राहगीरों की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश सिंह सोलंकी घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घायल महिला को जिला अस्पताल भेज दिया ।
जानकारी के अनुसार ललौरी खेडा पुलिस चौकी के पास तेज रफ्तार से आ रही चार पहिया वाहन ने सड़क के किनारे खड़ी घोड़ा गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी । इस टक्कर में घोड़ा गाड़ी चालक मुराद हुसैन पुत्र शमशाद हुसैन निवासी ग्राम हरचुईया की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा एक अन्य महिला कमला देवी पति भगवान दास निवासी ग्राम शिवपुरिया गंभीर रूप से घायल हो गई । राहगीरों की सूचना पर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा घटना से संबंधित जानकारी जुटाते हुए मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया तथा घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां उसका इलाज डॉक्टरों के द्वारा किया जा रहा है।
बताया जा रहा है कि मृतक मुराद हुसैन मजदूरी का कार्य करता था तथा उसके परिवार में उसकी पत्नी तथा तीन छोटे छोटे बच्चे हैं । दुर्घटना में मुराद हुसैन की मौत हो जाने से घर में कोहराम मच गया हैं।

उक्त प्रकरण पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक उमेश सिंह सोलंकी ने बताया कि दुर्घटना में मुराद हुसैन पुत्र शमशाद हुसैन निवासी ग्राम हरचुहिया की मौत हो गई है । अभी परिजनों की तरफ से कोई भी प्रार्थना पत्र नहीं मिला है । प्रार्थना पत्र मिलते ही उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!