राजनीति और क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है – गडकरी

महाराष्ट्र में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना मिलकर सरकार बनाने की कवायद में लगे हुए हैं । बीजेपी ने भी ये कहा था कि वह कोशिश करेगी कि राज्य में स्थिर सरकार मिले । हालांकि जब राज्यपाल ने सरकार बनाने का न्यौता दिया तो उसने कहा कि उनके पास संख्या मौजूद नहीं है । फिलहाल राज्य में ज्यादा उम्मीद इस बात की जताई जा रही है कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस सरकार बना सकती है। इस बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि राज्य में जो भी पार्टी सरकार बनाएगी वो सकारात्मक योजनाओं का समर्थन करेगी ।

नितिन गडकरी से जब पूछा गया कि अगर महाराष्ट्र में गैर-बीजेपी सरकार बनती है तो अभी चल रही योजनाओं का क्या होगा । इस पर गडकरी ने जवाब दिया कि सरकारें बदलती हैं लेकिन योजनाएं जारी रहती हैं। उन्होंने कहा, ‘’मैं इसमें कोई समस्या नहीं देखता । चाहे वह बीजेपी, एनसीपी या कांग्रेस हो, जो भी पार्टी सरकार बनाएगी वो सकारात्मक योजनाओं का समर्थन करेगी ।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘’राजनीति और क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है । कभी-कभी आपको लगता है कि आप मैच हार रहे हैं लेकिन नतीजे बिल्कुल उल्टा होता है । साथ ही मैं अभी दिल्ली से आया हूं, मैं महाराष्ट्र की राजनीति के बारे में विस्तार से नहीं जानता ।

उधर आज शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी नेताओं की बैठक हुई। ये बैठक कॉमन मिनिमम प्रोग्राम को लेकर थी । बैठक के बाद शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे ने कहा कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर मीटिंग में चर्चा हुई । एक ड्राफ्ट तैयार किया गया है. इस ड्राफ्ट को पार्टी के हाईकमान के पास भेजा जाएगा । हाईकमान ही इस पर अंतिम फैसला लेंगे ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!