लाता मंगेशकर की हालत स्थिर, डॉक्टरों की टीम इलाज में जुटी

लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर तमाम अफ़वाह भी सामने आए । मगर मिली जानकारी के मुताबिक लता मंगेशकर की तबीयत अभी भी ‘क्रिटिकल’ यानि नाजुक बनी हुई है और अभी भी उन्हें वेंटिलर पर ही रखा गया है ।
इस बीच, परिवार के एक सूत्र ने भी ताज़ा जानकारी देते हुए लता मंगेशकर की हालत में सुधार की बात कही है ।

इधर, तमाम अफवाहों के दौर के बीच लता मंगेशकर के ट्वीटर हैंडल से कुछ ही देर पहले एक ट्वीट जारी किया गया है, जिसमें लिखा गया है – लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है ।जाने-माने फिल्मकार मधुर भंडारकर ने भी अफवाहों के बीच ट्वीट कर जानकारी दी कि कुछ ही देर पहले उनकी लता मंगेशकर के परिवार से बात हुई, जिससे उन्हें पता चला कि उनकी हालत में लगातार सुधार हो रहा है. उन्होंने लोगों से लताजी से संबंधित तमाम तरह के अफवाहों पर भी ध्यान नहीं देने की भी गुजारिश की ।
सूत्रों से जानकारी के मुताबिक कई डॉक्टरों और नर्सों की टीम बारी-बारी से चौबीसों घंटे लता मंगेशकर के इलाज और उन्हें फिर से स्वस्थ करने में लगी हुई है।

बता दें कि 90 साल की स्वर कोकिला और भारत रत्न से नवाजी जा चुकी लता मंगेशकर को सांस लेने में गहरी तकलीफ, सीने में गहरे संक्रमण और निमोनिया के चलते सोमवार की रात 1.30 बजे दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!