बिजली की चपेट में आने से मजदूर की मौत

अविनाश श्रीवास्तव (संवाददाता)

सासाराम नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पायलट बाबा मंदिर के करीब एक मजदूर निजी घरों में काम कर रहा था तभी बिजली की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

गौरतलब है कि मृतक गौतम कुमार शिवसागर थाना क्षेत्र के मचवार गांव का रहने वाला था। जो अपने गांव से सासाराम रोज मजदूरी करने के लिए पहुंचता था। इसी दौरान वह सासाराम स्थित पायलट बाबा धाम मंदिर के पास एक निजी घर में मजदूरी का काम कर रहा था। शाम होने की वजह से घर के अंदर काफी अंधेरा हो गया था। जहां घर के अंदर बिजली की नंगी तार लगी हुई थी। इस दौरान गौतम कुमार की नजर उस नंगी तार पर नहीं पड़ी और काम के दौरान वह नंगी तार की चपेट में आ गया। जिसके बाद उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घरवालों ने इसकी सूचना परिवार वाले को दिया। जिसके बाद परिवार में मातम का माहौल छा गया। वहीं लोगों ने बताया कि घर का मकान मालिक पंकज डेहरी का रहने वाला है, जो सासाराम स्थित हीरो होंडा शोरूम के करीब जमीन लेकर मकान बनाने का काम करवा रहा था।

वहीं सूचना पाकर पहुंचे मृतक के पिता और उसके मामी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक की मामी रो-रो कर यह बताती है कि परिवार का एक ही लाल था जो पूरे अपने परिवार की देख-रेख करता था। अब ऐसे में उसका परिवार कौन देखेगा। परिवार वालों ने आरोप लगाया कि अगर घर का मालिक नंगी तार की सूचना पहले से ही दिया होता तो आज गौतम की मौत ना हुई होती ।

बरहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में भेज दिया है वहीं पुलिस अभी मामले की छानबीन में जुटी है।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!