अयोध्या फैसला के बाद क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस ने किया आभार

घनश्याम पाण्डेय/विनीत शर्मा(संवाददाता)

चोपन। बुधवार की शायं चोपन थाना परिसर में थाना प्रभारी व कस्बा इंचार्ज दिग्विजय सिंह की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई।बैठक में नगर के संभ्रांत जनों, वालंटियर्स ग्रुप के सदस्यों व धार्मिक गुरूओ को अयोध्या मामले में माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा सुनाये गये फैसला आने के बाद व विभिन्न त्योहारों पर क्षेत्र में शांति व्यवस्था एवं आपसी सौहार्द बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया और आभार प्रकट किया गया।

इस दौरान थाना प्रभारी ने आगे कहा कि आप सभी से ऐसे ही सहयोग की उम्मीद हम हमेशा करते है और आगे भी करते रहेंगे।अयोध्या मामले को लेकर पुलिस हर नगर हर गांव मुहल्लों में जाकर लोगो से माननीय उच्चतम न्यायालय के फैसले को मानने की अपील किया और इसमें हर वर्ग के संभ्रांत लोगो ने पुलिस का अपना पूरा सहयोग दिया।

इस अवसर पर भाजपा नेता राजन जायसवाल, अंजुमन इस्लामिया कमेटी के सदर मुस्ताक अहमद,जामा मस्जिद चोपन के सदर लल्लन कुरैशी,आशीष सिंह, मारकुंडी प्रधान श्रवण कुमार गुप्ता,कनछ प्रधान शिवकुमार,गणेश तिवारी,आशीष सिंह, सुशील पाण्डेय,व चोपन प्रेस क्लब के समस्त सदस्य व पटवध हल्का इंचार्ज विनित सिंह , सत्येन्दर कुमार,लल्लन यादव इत्यादि लोग मौजूद रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!