कंतितेश्वर महादेव का भव्य श्रृंगार पूजन अर्चन एंव प्रसाद वितरण

राजीव दुबे (संवाददाता)

दर्शन पूजन करने के लिए भक्तों का ताता लगा रहा
फूलों एंव दीपक से पूरा परिसर सजाया गया
विंध्याचल। कंतित गांव में स्थित कंतितेश्वर महादेव मंदिर का रविवार कार्तिक शुक्ल पक्ष त्रयोदशी को धूमधाम से प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी पतित पावन मां सलिला के तट पर स्थित प्राचीन भूत भावन भगवान भोलेनाथ का भव्य वार्षिक श्रृंगार किया गया।
कंतित कंतितेश्व महादेव का भव्य श्रृंगार रविवार की सायं काल किया गया उनके दर्शन पूजन करने के लिए विन्ध्याचल कंतित आसपास के कई मुहल्लों से दर्शन पूजन करने के लिए भक्त उमड़ पड़े पूरा मंदिर परिसर तरह तरह के फूल एवं पुष्पों से रंग-बिरंगी झालरों से सजाया गया था।
अखंड मानस पाठ का भी आयोजन किया गया अखंड पाठ में बढ़-चढ़कर लोगों ने हिस्सा लिया तथा भोलेनाथ के वार्षिक श्रृंगार में काफी संख्या में श्रद्धालुओं ने शिरकत की। जिसमें दूर-दूर से आए भक्तों के बीच प्रसाद वितरण किया जा रहा था । मंदिर परिसर को फूलों से सजाया गया था। बेला, गुलाब व गेंदा के फूलों से सजे मंदिर का अद्भुत नजारा था। मंदिर पुजारी गणेश महाराज द्वारा भगवान भोलेनाथ के भव्य सिंगार पूजन अर्चन आरती पूजन संपन्न किया गया। इस मौके पर संजय दुबे बबलू पाठक, विकास श्रीवास्तव राजीव दुबे, विजय कुमार, सूर्य प्रकाश पांडे, दिनेश दुबे, प्रारब्ध, दिनेश आदि सहित बाबा भोलेनाथ के भक्त लोग मौजूद रहें।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!