चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल’ द्वारा तबाही मचाने के बाद पीएम मोदी ने ममता बनर्जी से बात की

पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल’ द्वारा तबाही मचाने के एक दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात कर स्थिति का जायजा लिया । मोदी ने टेलीफोन पर बातचीत के जरिए ममता बनर्जी को केंद्र की ओर से हरसंभव सहायता देने का आश्वासन दिया ।

तूफान के कारण बंगाल में भारी बारिश हुई । चक्रवाती हवाओं ने बड़े बड़े पेड़ों को तिनके की तरह उखाड़ फेंका । फसल और संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है।
उन्होंने ट्वीट किया, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बुलबुल चक्रवाती तूफान के सिलसिले में बातचीत हुई । मैं सभी की सुरक्षा और कुशलता की प्रार्थना करता हूं ।”

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने चक्रवाती तूफान के कारण भारी बारिश से फसल और संपत्ति को हुए भारी नुकसान का सामना कर रहे पूर्वी भारत की स्थिति की भी समीक्षा की ।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बताया कि तटीय क्षेत्र में किसी तरह के जान-माल की हानि की सूचना नहीं मिली है. चक्रवात का प्रमुख हिस्सा बंगाल से पार हो चुका है । वहीं उन्होंने परिस्थिति के सामान्य होने तक लोगों से घर के बाहर नहीं निकलने की अपील की है ।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!