सोशल मीडिया पर की अफवाहों को न दे ध्यान

कुलदीप यादव (संवाददाता)

कमालपुर । क्षेत्र के इनायतपुर गांव में शुक्रवार को प्रधानपति जलील अंसारी के अध्यक्षता में पुलिस व ग्रामीण समन्वय बैठक सम्पन्न हुआ।इसमें सुप्रीम कोर्ट के अयोध्या मामले में फैसले पर शांति व्यवस्था बनाने का अपील किया गया। वही उपस्थित ग्रामीणों से शांति व्यवस्था रखने को कहा गया।
थानाध्यक्ष धीना राजेश कुमार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से अयोध्या मामले में रामजन्म भूमि व बाबरी मस्जिद पर फैसला आने वाला है। हम सभी की जिम्मेदारी है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें । सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों को चिन्हित कर कार्यवाही किया जा रहा है। छोटी छोटी घटनाओं को नजर अंदाज करने पर बड़ा रूप अख्तियार कर लेता है। ऐसे अराजक तत्वों पर समय रहते लगाम लगाने की जरूरत है।अराजक तत्व समाज में गलत संदेश देकर माहौल को खराब करने की कोशिश करते है।ऐसे लोगो के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना दे। ताकि समय रहते समस्या से निदान मिल सके। इसके लिए सभी को जागरूक होकर अराजकतत्वों के बारे में पुलिस को जानकारी देने की जरूरत है।

इस मौके पर चौकी प्रभारी कमालपुर मनोज कुमार पांडेय, ग्राम प्रधान सलेहा परवीन, सब्बीर अहमद, सतीश मौर्या, जयप्रकाश उपाध्याय, सूबेदार राय, डॉ अब्दुल्ला, अजय पाठक, यूनुस अंसारी, रुस्तम, महेश गुप्ता, दिनेश, राहुल, कुलदीप, भरत , नसरुद्दीन, विपुल राय आदि रहे।


अपने शहर के एप को डाउनलोड करने के लिए क्लिक करे |  हमें फेसबुक,  ट्विटर,  और यूट्यूब पर फॉलो करें|
loading...
error: Content is protected !!